Fri. Oct 18th, 2024

महेश बाबू की ‘एसएसएमबी 28’ ने रिलीज से पहले तोड़ा रिकॉर्ड, इतने में बिके ओटीटी राइट्स |

महेश बाबू की 'एसएसएमबी 28' ने रिलीज से पहले तोड़ा रिकॉर्ड, इतने में बिके ओटीटी राइट्स |

महेश बाबू की 'एसएसएमबी 28' ने रिलीज से पहले तोड़ा रिकॉर्ड, इतने में बिके ओटीटी राइट्स |

महेश बाबू की ‘एसएसएमबी 28’ ने रिलीज से पहले तोड़ा रिकॉर्ड, इतने में बिके ओटीटी राइट्स |

महेश बाबू इन दिनों ‘एसएसएमबी 28’ की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े और श्रीलीला नजर आने वाली हैं।

साउथ एक्टर महेश बाबू एक बार फिर बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं। बता दें कि महेश बाबू ने बीते वर्ष एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बॉलीवुड डेब्यू को लेकर एक विवादित बयान दिया था। उन्होंने बॉलीवुड के लिए खुद को अफॉर्ड न कर पाने की बात कही थी। इसके बाद खूब हंगामा हुआ। अब एक बार फिर एक्टर के हिंदी इंडस्ट्री में डेब्यू की खबरें जोरों पर हैं। वह एसएस राजामौली के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। एक मीडिया इंटरव्यू में खुद राजामौली ने इसका खुलासा किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विदेशी मीडिया से बात करते हुए एस एस राजामौली ने कहा कि ‘उनकी अगली फिल्म महेश बाबू के साथ होगी।’ उनका मानना है कि वो तेलुगू के बड़े स्टार हैं। डायरेक्टर ने बताया कि ये इंडियाना जोन्स की तर्ज पर एक साहसिक फिल्म होगी। फिल्म में एक्टर को लेकर काफी एक्शन सीक्वेंस देखने के लिए मिलने वाले हैं। सूत्रों के हवाले से ये भी कहा जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग अक्टूबर, 2023 के बाद शुरू की जाएगी।

इसके अलावा महेश बाबू इन दिनों ‘एसएसएमबी 28’ की शूटिंग में बिजी हैं। वह जल्द ही इसमें नजर आने वाले हैं। फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े और श्रीलीला नजर आने वाली हैं। इसका निर्देशन डायरेक्टर त्रिविक्रम श्रीनिवास कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि यह फिल्म एक फैमिली एंटरटेनर है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एसएसएमबी28 के ओटीटी राइट्स बिक चुके हैं। इसके साउथ लेंग्वेज के राइट्स नेटफ्लिक्स ने खरीदे हैं। कहा जा रहा है कि दिग्गज ओटीटी प्लेटफॉर्म ने इसके लिए 80 करोड़ रुपये अदा किए हैं। हालांकि, अभी तक इसके हिंदी राइट्स नहीं बिके हैं। इसकी वजह है कि इसके हिंदी राइट्स को प्रोड्यूसर ने अपने पास रखा है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक महेश बाबू राजामौली के साथ अपनी बॉलीवुड पारी की शुरुआत करना चाहते हैं।आपको बता दें कि बीते वर्ष हिंदी फिल्मों में काम करने को लेकर महेश बाबू ने कहा था कि ‘उन्हें काफी फिल्मों के ऑफर आते रहते हैं। मगर उनको लगता नहीं है कि उनको हिंदी में कोई अफॉर्ड कर पाएगा। वो ऐसी इंडस्ट्री में काम करके अपना वक्त बर्बाद नहीं करना चाहते हैं।’ इस पर खूब विवाद हुआ था।

उत्तराँचल क्राईम न्यूज़ के लिए ब्यूरो रिपोर्ट |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed