Fri. Oct 18th, 2024

‘अवतार द वे ऑफ वॉटर’ की रिलीज के बाद बाकी फिल्मों के नाम का हुआ खुलासा, यहां देखें पूरी लिस्ट |

'अवतार द वे ऑफ वॉटर' की रिलीज के बाद बाकी फिल्मों के नाम का हुआ खुलासा, यहां देखें पूरी लिस्ट |

'अवतार द वे ऑफ वॉटर' की रिलीज के बाद बाकी फिल्मों के नाम का हुआ खुलासा, यहां देखें पूरी लिस्ट |

‘अवतार द वे ऑफ वॉटर’ की रिलीज के बाद बाकी फिल्मों के नाम का हुआ खुलासा, यहां देखें पूरी लिस्ट |

जेम्स कैमरून की साइंस फिक्शन फिल्म सीरीज ‘अवतार’ के रिलीज होने के बाद दर्शकों को ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ के लिए 13 साल का लंबा इंतजार करना पड़ा था। इस समय ‘अवतार 2’ दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। नावी की नीली दुनिया को बड़ी ही बारीकी से दिखाने वाले जेम्स कैमरून ने पहले ही साफ कर दिया था कि अभी इस सीरीज के आगे भी तीन पार्ट्स आने वाले हैं। जहां इस खुलासे ने लोगों के दिलों में गजब का उत्साह पैदा कर दिया था, वहीं अब इन आने वाली फिल्मों के नाम का भी खुलासा हो गया है। जी हां, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में साफ हो गया है कि ‘अवतार 3’, ‘अवतार 4’ और ‘अवतार 5’ के नाम क्या होने वाले हैं।

दुनिया के सामने आए ‘अवतार’ की अगली कड़ियों के नाम
साल 2009 में रिलीज हुई फिल्म ‘अवतार’ ने दुनियाभर के लोगों को एक ऐसी दुनिया से रूबरू कराया था, जिसे देखकर लोगों के मुंह से जेम्स कैमरून के लिए ‘काबिले तारीफ’ जैसा शब्द निकला था। इस फिल्म की अपार सफलता के बाद लोगों ने ‘अवतार’ के दूसरे पार्ट के लिए लंबे समय तक इंतजार किया था। 13 साल की कड़ी मशक्कत के बाद जेम्स कैमरून ‘अवतार 2’ को दर्शकों के सामने लाने में सफल रहे हैं। जहां इस समय दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म धुंआधार कमाई कर रही है, वहीं अब इस फिल्म के बाकी तीनों पार्ट्स के नाम का खुलासा हो गया है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स सामने आई हैं, जिनमें ‘अवतार’ की बाकी तीन कड़ियों का नाम उजागर कर दिया गया है।
नाम के साथ रिलीज डेट का भी हुआ खुलासा
रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि ‘अवतार’ की तीसरी फिल्म ‘अवतार द सीड बीयरर’, चौथी फिल्म ‘अवतार द तुलकुन राइडर’ और पांचवीं फिल्म ‘अवतार द क्वेस्ट ऑफ एवा’ होने वाली हैं। इसके साथ ही इनकी रिलीज डेट्स का भी खुलासा हो गया है। नीचे दिए टेबल में हम आपको पांच फिल्मों की इस सीरीज की सभी फिल्मों के नाम के साथ-साथ उनकी रिलीज डेट्स भी बता रहे हैं…
फिल्म का नाम ईयर ऑफ रिलीज
अवतार 18 दिसंबर, 2009
अवतार: द वे ऑफ वॉटर 16 दिसंबर, 2022
अवतार: द सीड बीयरर 20 दिसंबर, 2024
अवतार: द तुलकुन राइडर 18 दिसंबर, 2026
अवतार: द क्वेस्ट ऑफ एवा 22 दिसंबर, 2028

भारतीय बॉक्स ऑफिस पर ‘अवतार द वे ऑफ वॉटर’ का धमाल
जेम्स कैमरून की फिल्म ‘अवतार द वे ऑफ वॉटर’ बीती 16 दिसंबर को रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग में शानदार कमाई कर सबको चौंका दिया था। वहीं रिलीज के बाद ‘अवतार 2’ ने सिनेमाघरों में अपना एकक्षत्र राज कायम किया है। यह फिल्म 200 करोड़ रुपये कमाने की तरफ तेजी से बढ़ रही है। महज पांच दिनों में यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 163.40 करोड़ रुपये का बिजनेस कर चुकी है।

उत्तराँचल क्राइम न्यूज़ के लिए ब्यूरो रिपोर्ट |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed