Fri. Oct 18th, 2024

पैराराजी ने दीपिका से की पोज देने की गुजारिश, एक्ट्रेस बोलीं- ‘पठान का ट्रेलर देखा या नहीं |

पैराराजी ने दीपिका से की पोज देने की गुजारिश, एक्ट्रेस बोलीं- 'पठान का ट्रेलर देखा या नहीं |

पैराराजी ने दीपिका से की पोज देने की गुजारिश, एक्ट्रेस बोलीं- 'पठान का ट्रेलर देखा या नहीं |

पैराराजी ने दीपिका से की पोज देने की गुजारिश, एक्ट्रेस बोलीं- ‘पठान का ट्रेलर देखा या नहीं |

वीडियो में दीपिका को कार से उतरकर एयरपोर्ट की ओर जाते देखा जा सकता है।
हाल ही में फिल्म ‘पठान’ का ट्रेलर लॉन्च हुआ है। इसमें शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम एक्शन अवतार में नजर आए हैं। फैंस को ट्रेलर काफी पसंद आया है। ट्रेलर लॉन्च के बाद हाल ही में दीपिका पादुकोण को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। यहां वह काफी स्टाइलिश लुक में नजर आईं। एक्ट्रेस को देख पैपराजी उनकी फोटोज क्लिक करने दौड़े और पोज देने की गुजारिश करने लगे। इस पर दीपिका ने पैपराजी से तुरंत पूछ लिया, ‘ट्रेलर देखा कि नहीं।’ दीपिका का इशारा ‘पठान’ के ट्रेलर को लेकर था।

वीडियो में दीपिका को कार से उतरकर एयरपोर्ट की ओर जाते देखा जा सकता है। इसके बाद कई फोटोग्राफर्स उनके पीछे भागते हैं और धीरे चलने की गुजारिश करते हैं। इस पर दीपिका ने कहा, ‘और कितना धीरे चलूं?’ इसी के साथ दीपिका यह भी पूछती नजर आईं, ‘ट्रेलर देखा कि नहीं?’ पैपराजी ने जवाब दिया ‘हां देखा, बहुत अच्छा है।’ एक पैपराजी ने कहा, ‘मैंने बड़ा टीवी लिया है, उसी पर देखा ट्रेलर।’

बता दें कि शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को लेकर फैंस बेहद उत्साहित हैं। इस फिल्म के जरिए शाहरुख खान करीब पांच साल बाद लीड रोल में सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं। फिल्म में शाहरुख खान एक रॉ एजेंट का रोल अदा करते नजर आएंगे।

गौरतलब है कि सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित इस फिल्म के ‘बेशरम रंग’ गाने पर काफी विवाद हुआ था। इसमें दीपिका पादुकोण भगवा बिकिनी पहने नजर आईं, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें खूब ट्रोल किया गया। इतना ही नहीं, कई हिंदू सगंठनों ने भी इस गाने का विरोध किया।

उत्तराँचल क्राईम न्यूज़ के लिए ब्यूरो रिपोर्ट |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed