Fri. Oct 18th, 2024

‘परिवार के साथ होते तो नहीं मरते सुशांत’, डिप्रेशन में अपनों के साथ को लेकर भावुक हुए हनी

‘परिवार के साथ होते तो नहीं मरते सुशांत', डिप्रेशन में अपनों के साथ को लेकर भावुक हुए हनी

‘परिवार के साथ होते तो नहीं मरते सुशांत', डिप्रेशन में अपनों के साथ को लेकर भावुक हुए हनी

‘परिवार के साथ होते तो नहीं मरते सुशांत’, डिप्रेशन में अपनों के साथ को लेकर भावुक हुए हनी |

एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा केस पूरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ है। बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत तक आए दिन सेलेब्स के सुसाइड की खबरें आती रहती हैं। चाहे सेलेब्रिटी हों या आम आदमी, मेंटल हेल्थ की प्रॉब्लम दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है। इसी बीच दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर रैपर हनी सिंह ने अपनी बातें शेयर की हैं।

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर जहां बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों ने अपनी प्रतिक्रिया दी तो अब वहीं मशहूर रैपर हनी सिंह ने मीडिया से बातचीत के दौरान अपनी बात शेयर की है। हनी बताते हैं कि वह खुद एक समय काफी मुश्किल दौर से गुजरे थे। लेकिन वह खुद को इस बात के लिए खुशनसीब मानते हैं कि वह उस वक्त अपने परिवार के साथ रहे थे। तो वहीं हनी सिंह का अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर अलग ही नजरिया है। उन्होंने हाल ही में चर्चित सेलेब्स की सुसाइड मामलों के बारे में खुल कर बात की।

हनी सिंह ने बातचीत के दौरान बढ़ते सुसाइड के मामलों को लेकर अपनी बात रखते हुए कहा, ‘आत्महत्या करना बेहद गलत कदम है। कभी आपने इस बात पर गौर किया है। अभी तक जितने लोगों ने सुसाइड किया है वे सभी अक्सर अपने परिवार से दूर रहे है, और तभी उन्होंने सुसाइड करने का इतना बड़ा कदम उठाया है।

बात को जारी रखते हुए हनी कहते हैं, जब सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की थी, तब वह अपने परिवार से दूर थे। और इसलिए उन्होंने आत्महत्या की। अगर वह अपने परिवार के पास होता तो वह आत्महत्या नहीं करता। वहीं हनी कहते हैं ‘मैं कठिन दिनों के समय अपने परिवार के साथ था। तभी मैं आज आपके सामने खड़ा हूं’। वहीं हनी सिंह के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह 9 साल बाद अपना एक नया एल्बम ला रहे हैं । इस एल्बम का टाइटल हनी 3.0 है।

बता दें कि साल 2020 में सुशांत सिंह राजपूत की संग्दिध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। सीबीआई सुशांत की मौत की जांच कर रही है। हालांकि, एजेंसी ने अभी तक इस मामले में कोई क्लोजर रिपोर्ट दाखिल नहीं की है।

उत्तराँचल क्राईम न्यूज़ के लिए ब्यूरो रिपोर्ट |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed