Fri. Oct 18th, 2024

‘हम जो कर सकते हैं उसे नियंत्रित करें’, सामंथा ने नए साल से पहले लिखा स्ट्रॉन्ग नोट |

'हम जो कर सकते हैं उसे नियंत्रित करें', सामंथा ने नए साल से पहले लिखा स्ट्रॉन्ग नोट |

'हम जो कर सकते हैं उसे नियंत्रित करें', सामंथा ने नए साल से पहले लिखा स्ट्रॉन्ग नोट |

‘हम जो कर सकते हैं उसे नियंत्रित करें’, सामंथा ने नए साल से पहले लिखा स्ट्रॉन्ग नोट |

सामंथा रुथ प्रभु ने अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए 2023 के आने से पहले एक संदेश लिखा है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

साल 2022 साउथ की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक सामंथा के लिए मिला जुला रहा है। जहां इस साल सामंथा को मायोसिटिस नाम की गंभीर बीमारी का पता चला था, वहीं उनकी दो फिल्में ‘काथुवाकुला रेंदु काधल’ और ‘यशोदा’ को दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिली। दोनों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया। अब साल खत्म होने से पहले, सामंथा ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए एक संदेश भी लिखा है। अभिनेत्री का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

आने वाले साल में स्ट्रॉन्ग रहना चाहती हैं सामंथा
अभी हाल ही में हमें पता लगा था कि सामंथा ने हिंदी फिल्मों में काम करने से मना कर दिया है क्योंकि अभिनेत्री ने अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देने के लिए काम से एक लंबा ब्रेक लेने का फैसला लिया है। इस घोषणा के बाद अब अभिनेत्री ने अपनी एक सेल्फी सोशल मीडिया पर पोस्ट की है और इसके साथ एक नोट भी लिखा है। सामंथा ने लिखा, ‘फंक्शन फॉरवर्ड……… जिसे हम कंट्रोल कर सकते हैं उसे नियंत्रित करना चाहिए। लगता है कि यह नए और आसान संकल्पों का समय है.. जो हमारे प्रति दयालु और विनम्र होते हैं। भगवान भला करे। हैप्पी 2023 !!’

सामंथा रुथ प्रभु ने लिया ब्रेक
रिपोर्ट्स के अनुसार कुछ दिन पहले, तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के सूत्रों ने बताया था कि समांथा ने अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देने के लिए फिल्मों से एक लंबा ब्रेक लेने का फैसला किया है। पूरी तरह स्वस्थ होने के बाद ही वह वापस लौटेंगी। विजय देवरकोंडा, कुशी के साथ उनकी फिल्म पहले से ही 60 प्रतिशत पूरी हो चुकी है। दक्षिण अभिनेत्री कथित तौर पर लंबा ब्रेक लेने से पहले इसे खत्म करना चाहती हैं।

इसलिए किया बॉलीवुड फिल्मों से किनारा
इतना ही नहीं यह भी कहा जा रहा है कि सामंथा ने बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स से इसलिए किनारा कर लिया है क्योंकि वह नहीं चाहती थीं कि उनकी वजह से फिल्मों के रिलीज होने में देरी हो। सामंथा के शुभचिंतकों ने कहा कि अभिनेत्री पूरी तरह से ठीक होकर फिल्मों में वापस आना चाहती हैं और हमेशा की तरह अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहती हैं।

उत्तरांचल क्राईम न्यूज़ के लिए ब्यूरो रिपोर्ट |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed