Sat. Oct 19th, 2024

उत्तराखंडः निलंबित मुख्य वित्त अधिकारी को सरकारी आवास खाली करने का आदेश जारी…

उत्तराखंड शासन से बड़ी खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि शासन ने निलंबित मुख्य वित्त अधिकारी अमित जैन को नोटिस जारी किया है। ये नोटिस सरकारी आवास खाली करने के लिए जारी किया गया है। ये आदेश आयुर्वेद विवि के प्रभारी कुलसचिव ने जारी किया है।

मिली जानकारी के अनुसार बीते 8 जुलाई को निदेशालय कोषागार पेंशन एवं हकदारी से आयुर्वेद विवि के मुख्य वित्त अधिकारी अमित जैन को निलंबित किया गया था। अब इन्हें सात दिन के अंदर सरकारी आवास खाली करने का नोटिस दिया गया है।

जारी आदेश में लिखा है कि विश्वविद्यालय द्वारा पूर्व में आवंटित आवास को पत्र निर्गत होने की तिथि से 01 सप्ताह के भीतर अनिवार्य रूप से आवास खाली करते हुये एवं आवास में उपलब्ध विश्वविद्यालय की समस्त सामग्रियों एवं उपकरण यथा- कम्प्यूटर, प्रिंटर, फर्नीचर, साज-सज्जा की सामग्री इत्यादि को स्टोर अनुभाग को लिखित रूप से सूचीबद्ध कर उपलब्ध कराते हुये सूचना अधोहस्ताक्षरी को अवगत करना सुनिष्चित करें।

गौरतलब है कि मुख्य वित्त अधिकारी अमित जैन को ट्रांसफर के बावजूद भी आयुर्वेद विवि में जमे रहने और भुगतान सम्बन्धी चेक काटने पर सीएम धामी के आदेश ओर अमित जैन को निलंबित कर दिया गया था।

देखें आदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed