Sun. Sep 8th, 2024

सलमान खान से हाथ मिलाने आए फैन को बॉडीगार्ड शेरा ने दिया धक्का !

नई दिल्ली। सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ इसी महीने ईद के मौके पर रिलीज हुई है। इस फिल्म को लेकर भाईजान लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं। बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म उनती कमाई करने में कामयाब नहीं हो रही है, जितनी उम्मीद की जा रही थी।

 

इसी बीच अब सलमान खान का मुंबई एयरपोर्ट का एक वीडियो सुर्खियों में बना हुआ है। इस वीडियो में सलमान का गुस्सा देखने लायक है। एक्टर ही नहीं, बल्कि उनका बॉडीगार्ड शेरा भी काफी गुस्से में दिख रहे हैं।

 

भीड़ के बीच भड़के सलमान खान

सलमान खान हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। इस दौरान उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए, लेकिन एक वीडियो में उनका गुस्सा देख फैंस भी डर गए। दरअसल, बुधवार शाम सलमान दुबई से लौटे। ऐसे में उन्हें देखने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर फैंस की भीड़ जुट गई। हर कोई उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब नजर आया।

 

धक्का देकर शेरा ने फैन को किया दूर

एयरपोर्ट पर भीड़ इतनी ज्यादा बेकाबू होती नजर आई कि एक्टर के बॉडीगार्ड शेरा के लिए भी उस पर काबू कर पाना थोड़ा मुश्किल हो रहा था। इसी दौरान एक फैन ने सलमान से हाथ मिलाने की कोशिश की। इस पर एक्टर ने उसकी ओर गुस्से में देखा और शेरा की तरफ इशारा करते हुए उन्हें दूर करने को कहा। इसके बाद शेरा ने उस शख्स को धक्का देकर दूर कर दिया। यह वीडियो वायरल है।

 

 

 

 

उत्तरांचल क्राइम न्यूज के लिए दिल्ली से ब्यूरो रिपोर्ट

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *