Fri. Oct 18th, 2024

फिल्म फ्लॉप होने की गारंटी है दीपिका का आइटम गाना, एटली भी ‘जवान’ को लेकर अभी से अलर्ट |

फिल्म फ्लॉप होने की गारंटी है दीपिका का आइटम गाना, एटली भी ‘जवान’ को लेकर अभी से अलर्ट |

फिल्म फ्लॉप होने की गारंटी है दीपिका का आइटम गाना, एटली भी ‘जवान’ को लेकर अभी से अलर्ट |

फिल्म फ्लॉप होने की गारंटी है दीपिका का आइटम गाना, एटली भी ‘जवान’ को लेकर अभी से अलर्ट |

20 साल की उम्र में कोई 16 साल पहले कन्नड़ फिल्म ‘ऐश्वर्या’ से अपना फिल्मी करियर शुरू करने वाली दीपिका पादुकोण को बड़े परदे पर पहली बड़ी कामयाबी हिंदी फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से मिली ये तो सबको पता ही है, लेकिन क्या आपको पता है कि दीपिका पादुकोण ने अब तक जितनी भी फिल्मों में सिर्फ आइटम सॉन्ग या स्पेशल अपीयरेंस के लिए एंट्री मारी है, वे सारी की सारी फिल्में फ्लॉप रही हैं। है ना चौंकाने वाली बात! चलिए बताते हैं पूरी कहानी विस्तार से।

इन दिनों शाहरुख खान को लेकर अपनी पहली हिंदी फिल्म ‘जवान’ बना रहे निर्देशक एटली के करीबी एक नए गुणा भाग में व्यस्त हैं। चर्चाएं हैं कि इस फिल्म के लिए शूट किया गया दीपिका का आइटम गाना अब शायद बड़े परदे तक न पहुंचे। बड़े परदे पर दीपिका नए साल में निर्माता आदित्य चोपड़ा और निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘पठान’ में दिखने वाली हैं। दोनों की पूरी कोशिश इस फिल्म के जरिये भारत का अब तक का सबसे बड़ा एक्शन तमाशा पेश करने की है।

25 जनवरी को रिलीज होने जा रही फिल्म ‘पठान’ में शाहरुख खान रॉ (रिसर्च एंड एनालिसिस विंग) एजेंट बने हैं और इस फिल्म में यशराज फिल्म्स स्पाई यूनिवर्स के दो और रॉ एजेंट यानी टाइगर के रूप में सलमान खान और कबीर के रूप में ऋतिक रोशन को भी लाने की चर्चाएं चलती रही हैं। इस फिल्म के लिए सिद्धार्थ आनंद ने दीपिका पर एक आइटम गाना फिल्माया ‘बेशरम रंग’ और इस गाने ने फिल्म से जुड़े सभी लोगों के चेहरे का रंग ही इस गाने को लेकर हुए बवाल ने उड़ा दिया। गनीमत ये है कि दीपिका इस फिल्म में सिर्फ इस आइटम गाने भर के लिए नहीं हैं।
गौरतलब है कि दीपिका ने अब तक जितनी भी फिल्मों में आइटम नंबर किए हैं, वे सारी की सारी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही हैं और ये सिलसिला रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सर्कस’ तक जारी रहा ह। इससे पहले दीपिका पादुकोण ने शाहरुख खान की कंपनी की फिल्म ‘बिल्लू’, निर्देशक रोहन सिप्पी की फिल्म ‘दम मारो दम’, चार फिल्मों की फिल्मावली ‘बॉम्बे टाकीज’ और निर्माता से निर्देशक बने दिनेश विजन की फिल्म ‘राब्ता’ में आइटम नंबर किए हैं और ये सारी फिल्में फ्लॉप रही हैं।

यही नहीं, दीपिका ने अब तक जिस भी फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस किया है, वे सारी फिल्में भी फ्लॉप ही रही हैं। इन फिल्मों में शामिल हैं, ‘मैं और मिसेज खन्ना’, ‘जीरो’ और ‘83’। बताते हैं कि निर्देशक अयान मुखर्जी को इस बात का इल्म अपनी पिछली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा’ की रिलीज से ठीक पहले हो गया था और इसी के चलते उन्होंने इस फिल्म से अमृता वाला उनका खास किरदार हटा दिया था। फिल्म में उनकी बस एक हल्की सी झलक एक जगह नजर आती है।

उत्तराँचल क्राईम न्यूज़ के लिए ब्यूरो रिपोर्ट |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed