Fri. Oct 18th, 2024

‘लव जिहाद’ का नाम सुन लाल-पीली हुईं राखी सावंत, खुद को मुस्लिम बताकर लिया आदिल का पक्ष |

'लव जिहाद' का नाम सुन लाल-पीली हुईं राखी सावंत, खुद को मुस्लिम बताकर लिया आदिल का पक्ष |

'लव जिहाद' का नाम सुन लाल-पीली हुईं राखी सावंत, खुद को मुस्लिम बताकर लिया आदिल का पक्ष |

‘लव जिहाद’ का नाम सुन लाल-पीली हुईं राखी सावंत, खुद को मुस्लिम बताकर लिया आदिल का पक्ष |

राखी सावंत से मीडिया ने हाल ही में ‘लव जिहाद’ को लेकर सवाल किया। मीडिया कर्मियों के मुंह से यह शब्द सुनकर राखी मीडिया पर ही भड़क उठीं और उन्हें मुंहतोड़ जवाब देकर वहां से चली गईं।

आदिल खान दुर्रानी के साथ जब से राखी सावंत ने अपनी शादी को कबूल किया है, तभी से दोनों की निजी जिंदगी के विवाद आए दिन मीडिया हेडलाइंस में बने रहते हैं। राखी-आदिल का विवाद अब इतना बढ़ गया है कि मीडिया के साथ-साथ यह पुलिस स्टेशन तक पहुंच गया है। बीते दिन राखी की एफआईआर के तहत आदिल को पुलिस ने हिरासत में लिया था। अभिनेत्री ने उन पर पैसे चोरी करने से लेकर मारपीट तक के इल्जाम लगाए थे। इसके बाद जब मीडिया ने राखी से ‘लव जिहाद’ को लेकर सवाल किए तो वह गुस्से से लाल-पीली हो गईं और उन्होंने मीडिया को मुंहतोड़ जवाब भी दिया।

 

राखी सावंत से मीडिया ने हाल ही में ‘लव जिहाद’ को लेकर सवाल किया। मीडिया कर्मियों के मुंह से यह शब्द सुनकर राखी कुछ ऐसे भड़कीं, जैसे मानो उनको किसी ने जान से मारने की धमकी दे दी हो। दरअसल, राखी से पूछा गया था कि क्या उन्हें लगता है कि पति आदिल ने ‘लव जिहाद’ के कारण ऐसा किया? इस सवाल पर भड़कते हुए राखी सावंत ने कहा, ‘मैं खुद मुसलमान हूं। मैंने इस्लाम कबूल किया है। मुझे हिंदू-मुस्लिम के बारे में कुछ नहीं बोलना है।’ इतना कहते हुए राखी गुस्से में वहां से चली गई।

आपको बता दें, राखी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस इस पर खूब कमेंट कर रहे हैं। आपको बता दें, राखी और आदिल का रिश्ता लाइट में आते ही बवाल खड़ा हो गया था। दरअसल, आदिल ने राखी के साथ रिश्ता मानने से इंकार कर दिया था। हालांकि, बाद में सलमान खान के फोन करके समझाने के बाद आदिल ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए राखी को अपनी पत्नी माना था। लेकिन अब राखी की मां के निधन के बाद एक्ट्रेस ने दोनों के रिश्ते में किसी तीसरे के होने का दावा किया है।

इतना ही नहीं राखी सावंत ने आदिल खान की उसकी नई गर्लफ्रेंड के साथ तस्वीरें भी मीडिया में वायरल कर दी हैं। अब यह मामले इतना ज्यादा आगे बढ़ गया है कि राखी ने पति आदिल पर डोमेस्टिक वॉयलेंस और पैसे चुराने का आरोप लगाया है। फिलहाल आदिल खान पुलिस हिरासत में हैं।

उत्तराँचल क्राईम न्यूज़ के लिए ब्यूरो रिपोर्ट |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed