Fri. Oct 18th, 2024

साजिद खान ने सलमान खान के साथ मिलकर अपने दिवंगत भाई वाजिद खान का जन्मदिन मनाया

नई दिल्ली, बीते साल कोविड के समय में मशहूर म्यूजिक कंपोजर साजिद- वाजिद की जोड़ी टूट गई। वाजिद खान के निधन के बाद उनके भाई साजिद खान भी पूरी तरह से टूट गए। साजिद खान अपने भाई अब तक याद करते रहते हैं। बीते दिन वाजिद खान का जन्मदिन था। ऐसे में साजिद खान हमेशा की तरह ही अपने भाई वाजिद खान का जन्मदिन मनाया। उन्होंने केक काटा और अपने दिवंगत भाई को जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दीं। इस मौके पर साजिद के साथ सलमान खान भी मौजूद रहे।

वाजिद खान के बर्थडे के मौके पर उनके भाई साजिद खान ने अभिनेता सलमान खान के साथ मिलकर केक काटा। जिसका वीडियो भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में साजिद खान और सलमान खान साथ में केक काटते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं दोनों बर्थडे सॉन्ग भी गाते हैं। साथ ही साथ वाजिद खान को हैप्पी बर्थडे कहते हुए बताते हैं कि वो सभी वाजिद को कितना प्यार करते हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए साजिद खान ने कैप्शन में लिखा, ‘कैसे बताएं किसको सुनाएं कितना तुम्हें हम चाहते हैं। हम तुमसे बहुत प्यार करते हैं वाजिद, पूरी दुनिया तुम्हें चाहती है।’

बता दें कि बीते साल 1 जून को वाजिद खान का निधन हो गया था। वाजिद खान काफी समय से किडनी की समस्या से जूझ रहे थे। जिसके बाद तबीयत बिगड़ने की वजह से उनका निधन हो गया। वाजिद खान के निधन के बाद उनके भाई साजिद खान ने भी अपना नाम ‘साजिद वाजिद’ ही रख लिया। उनका कहना था कि वो अपने साथ अपने भाई को भी जिंदा रखेंगे। साजिद खान कई मौकों पर अपने भाई वाजिद खान को याद करते रहते हैं। वहीं जन्मदिन के दिन भी वाजिद खान ने अपने भाई की तस्वीरें भी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए शेयर की थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed