Fri. Oct 18th, 2024

कपिल शर्मा ने बेटी संग किया रैंप वॉक, बेहद लाजवाब है ट्विनिंग, 3 साल की अनायरा पर फैंस लुटा रहे प्यार !

नई दिल्ली- जाने माने कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपनी 3 साल की बेटी अनायरा शर्मा संग रैम्प वॉक किया है. सोशल मीडिया पर कपिल का अपनी बेटी संग ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. ब्लैक आउटफिट बेटी का हाथ पकड़े कपिल की ट्विनिंग बेहद लाजवाब लग रही है.

कॉमेडी किंग कहलाने वाले कपिल शर्मा ने जब अपनी नन्ही परी अनायरा के साथ रैंप पर एंट्री की तो सब की नजरें बस उन्हें देखती ही रह गई. कपिल शर्मा और उनकी बेटी दोनों ही ब्लैक आउटफिट में काफी जच रहे हैं और बेटी अनायरा के चेहरे पर पहली बार रैंप पर वॉक करते गुए गजब का कॉन्फिडेंस देख हर कोई हैरान है. साथ 3 साल की क्यूट अनायरा ने ऑडियंस की ओर वेव किया और फिर कपिल ने जब बेटी से कहा तो उसने लोगों की तरफ फ्लाइंग किस भी दी. कपिल शर्मा के चेहरे पर वीडियो में अपनी बेटी को लेकर खुशी साफ नजर आ रही है.

 

लोगों को भा गई अनायरा की क्यूटनेस
ये खूबसूरत वीडियो को पापाराजी विरल भयानी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस वीडियो पर यूजर दिल खोलकर प्यार लुटा रहे हैं. जहां एक यूजर ने अनायरा की रैंप वॉक देखकर कमेंट करते हुए लिखा वह काफी कुछ गिन्नी की तरह ही नजर आ रही है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- वह बिलकुल अपनी मां की कार्बन कॉपी है. कुछ लोगों ने अनायरा को बिग बॉस 16 फेम सिंगर अब्दू रोजिक से भी कंपेयर किया है. अनायरा की मासूमियत ने यूजर्स का दिल जीत लिया है.

 

बेटे गोला संग भारती सिंह ने भी किया वॉक

इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- बच्ची कितनी प्यारी लग रही है. स्माइल भी कितनी क्यूट है सिर्फ इसलिए नहीं कि वह कपिल की बेटी वह सच में बहुत क्यूट है. बता दें कि इस इवेंट में कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह भी मौजूद थीं. इसी इवेंट में भारती सिंह भी अपने बेटे गोला के साथ रैंप वॉक करती नजर आईं.

 

बता दें कि अनु रंजन ने बीते दिन रविवार को मुंबई में बेटी नाम का फैशन फंडरेजर शो किया ऑर्गेनाइज किया था. जिसके जरिए वह लीडरशिप और सोसायटी में हर लेवल पर उनके पार्टिसिपेशन को बढ़ावा देना चाहते हैं. यह खास शो मदर्स डे के मौके पर रखा गया था. जहां आदित्य सील, अनुष्का रंजन, आकांक्षा रंजन, अपारशक्ति खुराना और निया शर्मा जैसे सितारों ने भी शिरकत की थी.

 

 

उत्तरांचल क्राइम न्यूज के लिए  ब्यूरो रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *