Fri. Oct 18th, 2024

पीएम नरेंद्र मोदी उत्तराखंड में फिर भरेंगे चुनावी हुुंकार,आज श्रीनगर में रैली|

पीएम नरेंद्र मोदी उत्तराखंड में फिर भरेंगे चुनावी हुुंकार,आज श्रीनगर में रैली

पीएम नरेंद्र मोदी उत्तराखंड में फिर भरेंगे चुनावी हुुंकार,आज श्रीनगर में रैली

एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी उत्तराखंड के श्रीनगर गढ़वाल में चुनावी हुंकार भरेंगे।  10 फरवरी गुरुवार को प्रस्तावित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। इस सभा में श्रीनगर, पौड़ी, चौबट्टाखाल, रुद्रप्रयाग, केदारनाथ, कर्णप्रयाग, थराली, बदरीनाथ, देवप्रयाग के पार्टी प्रत्याशी भी मौजूद रहेंगे, जबकि यमकेश्वर, कोटद्वार लैंसडौन, रामनगर और नरेंद्रनगर के प्रत्याशी वर्चुअल शामिल होंगे। प्रधानमंत्री मोदी की रैली को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में विशेष उत्साह नजर आ रहा है। पांच साल पहले हुए विधानसभा चुनाव में हुई मोदी की रैली का असर विभिन्न विधानसभाओं पर स्पष्ट रूप से देखा गया था।

कई जिलों की पुलिस व अन्य सुरक्षा कर्मी श्रीनगर पहुंच गए हैं। प्रधानमंत्री मोदी का करीब दोपहर बारह बजे श्रीनगर पहुंचने का कार्यक्रम तय है। इस बार के विधानसभा चुनाव से ठीक तीन दिन पहले मोदी की रैली होने से भाजपा को कई सीटों पर संजीवनी मिलने की उम्मीद है।

नरेंद्र मोदी की राज्य में तीन रैलियां तय कर दी गई हैं।

प्रधानमंत्री की पहली रैली 10 फरवरी को श्रीनगर में आयोजित होगी। पिछले विधानसभा चुनाव में भी मोदी ने श्रीनगर में चुनावी रैली को संबोधित किया था। इस रैली के जरिए भाजपा गढ़वाल की सीटों पर फोकस करेगी। चौहान ने बताया कि इसके अलावा 11 फरवरी को प्रधानमंत्री अल्मोड़ा और 12 फरवरी को रुद्रपुर में रैली करेंगे।

उत्तरांचल क्राइम न्यूज़ से ब्यूरो रिपोर्ट |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed