Sat. Oct 19th, 2024

क्यों सीएम योगी ने कहा कि अखिलेश यादव कब्रिस्तान से लें वोट |

क्यों सीएम योगी ने कहा कि अखिलेश यादव कब्रिस्तान से लें वोट |

क्यों सीएम योगी ने कहा कि अखिलेश यादव कब्रिस्तान से लें वोट | और यूपी में दंगे का दुस्साहस कोई नहीं कर सकता |

क्यों सीएम योगी ने कहा कि अखिलेश यादव कब्रिस्तान से लें वोट, और यूपी में दंगे का दुस्साहस कोई नहीं कर सकता |

उत्तर प्रदेश में विधान सभा चुनाव 2022 के लिए प्रचार में राजनीतिक पार्टियों ने पूरी ताकत झोंक दी है. इस बीच आज (शुक्रवार को) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपी के शाहजहांपुर  में रैली की. सीएम योगी ने कहा कि अखिलेश यादव कब्रिस्तान से वोट लें, जब उन्होंने विकास के नाम पर केवल कब्रिस्तान की बाउंड्री बनाने का ही काम किया.
आज (शुक्रवार को) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  ने यूपी के शाहजहांपुर  में रैली की, सीएम योगी ने कहा कि अखिलेश यादव  कब्रिस्तान  से वोट लें, जब उन्होंने विकास के नाम पर केवल कब्रिस्तान की बाउंड्री बनाने का ही काम किया.
मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने कहा की जब मैंने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री से सवाल किया की उन्होंने क्या विकास कराया तो उन्होंने जवाब में कहा की हमने कब्रिस्तान की बाउंड्री बनवाई है तो योगी आदित्य नाथ ने कहा की अब उन्हें कब्रिस्तान की बाउंड्री से वोट मिलना है |
सीएम योगी ने कहा कि उपचार, फ्री राशन, वैक्सीन, मेडिकल कॉलेज और सुरक्षा बीजेपी की सरकार दे रही है लेकिन उन्होंने सिर्फ कब्रिस्तान की बाउंड्री का विकास करने का काम किया.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कांग्रेस, समाजवादी पार्टी,  और बीएसपी सिर्फ अपने परिवार के लिए लिए जीने वाले लोग है

 मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि समाजवादी पार्टी, बीएसपी और कांग्रेस वाले सिर्फ अपने परिवार के लिए जीने वाले लोग हैं. इन्होंने वंशवाद को बढ़ावा दिया. अगर हम लोग राष्ट्रवाद की बात करते हैं तो ये जातिवाद की बात करते हैं. हम लोग विकास की बात करते हैं तो ये लोग मत और मजहब की बात करते हैं. आज यूपी में दंगा करने का दुस्साहस कोई नहीं करता है,.

उत्तरांचल क्राइम न्यूज़ के लिए उत्तरप्रदेश से ब्यूरो रिपोर्ट |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed